CAA Protest: Police ने कबूला, Bijnor में पुलिस की गोली से ही मरा युवक | Good Morning India

Advertisement
SEOClerks



उत्तर प्रदेश पुलिस ने पहली बार कबूल किया है कि नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों में उनकी ओर से फायरिंग की गई थी. यूपी में 15 लोगों की मौत प्रदर्शनों के दौरान हुई, जिनमें ज्यादात्तर की मौत गोली लगने से हुई है. लेकिन पुलिस का अभी तक कहना था कि उन्होंने कहीं भी प्रदर्शनकारियों पर एक भी गोली नहीं चलाई. लेकिन पश्चिम यूपी के बिजनौर में पुलिस ने एनडीटीवी को बताया कि शहर में दो प्रदर्शनकारियों की मौत हुई है, जिनमें से एक की मौत पुलिस की गोली लगने से हुई. बिजनौर में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान शुक्रवार को हिंसा भड़क गई थी. बिजनौर के पुलिस प्रमुख ने बताया कि एक पुलिसकर्मी ने आत्मरक्षा में 20 वर्षीय सुलेमान पर गोली चलाई थी.

NDTV India is a 24-hour Hindi information channel. NDTV India established its picture as one among India’s main credible information channels, and is a most well-liked channel by an viewers which favours top quality programming and information, fairly than sensational infotainment.

NDTV India’s widespread exhibits revolve round: information, politics, economic system, sports activities, panel discussions with eminent personalities and noteworthy commentaries.

NDTV इंडिया भारत का सबसे निष्पक्ष और विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ चैनल है. NDTV इंडिया पर आप पॉलिटिक्स, बिजनेस, स्पोर्ट्स और बॉलीवुड से जुड़ी ताज़ा ख़बरें देख सकते हैं. सबसे निष्पक्ष और विश्वसनीय लाइव ख़बरों के लिए हमारे साथ बने रहें.

देखें NDTV इंडिया लाइव, फ़्री डिश पर चैनल नं 45

चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/consumer/ndtvindia
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.fb.com/NDTVIndia
हमें ट्विटर पर फॉलो करें : https://twitter.com/ndtvindia
NDTV Apps डाउनलोड करें : http://www.ndtv.com/web page/apps
अन्य वीडियो देखें : https://khabar.ndtv.com/movies

#CAA2019 #CitizenshipAct

source

Advertisement

Leave a Comment