Prime Time With Ravish Kumar, Dec 16, 2019 | क्या Jamia में दमन पर Police सही बोल रही है?

Advertisement
SEOClerks



लोगों को तय करना है कि आईटी सेल के तर्कों के हिसाब से सोचना है या अपने हिसाब से सोचना है. अभी कहा जा रहा है कि जामिया के छात्रों को बहकाया गया है, छात्रों का काम पढ़ना है, प्रदर्शन करना नहीं है. क्या आप वाकई यह मानते हैं कि छात्र सिर्फ बहकावे और उकसावे पर प्रदर्शन कर रहे हैं? पढ़ाई को लेकर जब दिल्ली यूनिवर्सिटी के एडहॉक शिक्षक प्रदर्शन करते हैं तब तो कोई नहीं बोलता. देश भर के करोड़ों नौजवान सरकारी नौकरी की परीक्षा और यूनिवर्सिटी की परीक्षा को लेकर भी आंदोलन करते हैं, लाठियां खाते हैं. कोई ध्यान नहीं देता है. जामिया मिल्लिया में रविवार की पुलिस की बर्बरता के पहले शुक्रवार को भी लाठी चार्ज हुआ. कैंपस में घुसकर आंसू गैस के गोले छोड़े गए. रविवार को अगर बाहरी लोग भड़का रहे थे तो फिर कैंपस के भीतर आंसू गैस के गोले दागते हुए पुलिस को यह ख्याल नहीं आया कि छात्रों को नुकसान हो सकता है. अगर जामिया के छात्रों ने रविवार को सभी से मदद नहीं मांगी होती तो किसी को पता भी नहीं चलता कि उन पर ऐसी बर्बरता हो रही है.

NDTV India is a 24-hour Hindi information channel. NDTV India established its picture as considered one of India’s main credible information channels, and is a most popular channel by an viewers which favours top quality programming and information, moderately than sensational infotainment.

NDTV India’s in style exhibits revolve round: information, politics, financial system, sports activities, panel discussions with eminent personalities and noteworthy commentaries.

NDTV इंडिया भारत का सबसे निष्पक्ष और विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ चैनल है. NDTV इंडिया पर आप पॉलिटिक्स, बिजनेस, स्पोर्ट्स और बॉलीवुड से जुड़ी ताज़ा ख़बरें देख सकते हैं. सबसे निष्पक्ष और विश्वसनीय लाइव ख़बरों के लिए हमारे साथ बने रहें.

देखें NDTV इंडिया लाइव, फ़्री डिश पर चैनल नं 45

चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/person/ndtvindia
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.fb.com/NDTVIndia
हमें ट्विटर पर फॉलो करें : https://twitter.com/ndtvindia
NDTV Apps डाउनलोड करें : http://www.ndtv.com/web page/apps
अन्य वीडियो देखें : https://khabar.ndtv.com/movies

source

Advertisement

Leave a Comment